logo-image

दिल्ली के मोस्ट वांटेड इनामी गैंगस्टर सोनू दरियापुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या और फिरौती जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले सोनू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर में नरेला से धर दबोचा।

Updated on: 15 Sep 2017, 10:01 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर सत्यवान सेहरावत उर्फ़ सोनू दरियापुर को गिरफ्तार कर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है

हत्या और फिरौती जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले सोनू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर में नरेला से धर दबोचा।

सोनू दरियापुर पर दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने इनाम रखा हुआ है जघन्य अपराधों को अंजाम देने वाला ये इनामी गैंगस्टर दिल्ली का सबसे बड़ा गैंगस्टर है

दिल्ली पुलिस सोनू पर पांच लाख रुपये और हरियाणा पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा हुआ था

बताया जा रहा है कि सोनू हत्या , फिरौती , अपहरण और आर्म्स एक्ट जैसे 10 से भी ज्यादा केसों में मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है 

और पढ़ें: मुंबई: बीजेपी विधायक तारा सिंह की बेकाबू कार पुलिस चौकी में घुसी, दो घायल

दिल्ली पुलिस के साथ हरियाणा पुलिस को भी इसकी तलाश थी। सोनू के गैंग के साथी नवीन खत्री, संदीप उर्फ पाडू, सोनू, सुमित उर्फ पलोत्रा, सतीश और राजेश उर्फ रज्जे पहले ही पुलिस कि गिरफ्त में है।

सोनू का अपनी चचेरी बहन से अफेयर था इस बात का पता चलने पर मोनू ने सोनू दरियार को सबक सिखाने की ठानी

साल 2006 में सोनू दरियापुर ने मोनू की हत्या करने का प्रयास किया 11 साल पहले बच निकले मोनू की हत्या इस साल अप्रैल में हुई थी

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने बताया कि सोनू दरियापुर  उर्फ़ सत्यवान को गुरुवार सुबह पांच बजे के करीब नरेला से गिरफ्तार किया गया। सोनू दरियापुर मोनू की हत्या के दौरान इस्तेमाल हुई आई-20 कार में सवार था। सोनू के अलावा तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके कब्जे से 2 पिस्टल और 17 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

डीसीपी ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर उसे रोका गया। रोके जाने पर आरोपी ने पुलिस इंस्पेक्टर विनय और एएसआई शिव मंगल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थी। गोलियां दोनों पुलिसवालों की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। इसके बाद पुलिस टीम की ओर से भी 7-8 राउंड गोलियां चलाई गईं।

और पढ़ें: व्यापारी की बेरहमी से गला काट कर हत्या, लापरवाह होटलकर्मियों को नहीं लगी भनक