दिल्ली: टीवी होस्ट सुहैब इलियासी को पत्नी की हत्या मामले में मिली उम्रकैद की सजा

  |  Updated On : December 20, 2017 07:56 PM
ख़ास बातें
  •  कड़कड़डूमा कोर्ट ने होस्ट सुहैब इलियासी को अउम्रकैद की सजा सुनाई
  •  कैंची घोंपकर की थी पत्नी की हत्या, परिजनों ने लगाया था दहेज उत्पीड़न का आरोप

New Delhi:  

दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने टीवी सीरियल होस्ट सुहैब इलियासी को अपनी पत्नी अंजू की हत्या में दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने इस मामले में सुहैब को 16 दिसंबर को दोषी करार दिया था।

कोर्ट ने सुहैब को 10 लाख रुपये पीड़िता के परिजनों को मुआवजा और 2 लाख रुपये हर्जाना भरने का आदेश भी दिया है।

बता दें कि सुहैब की पत्नी की हत्या सन 2000 में हुई थी। इस दौरान उन्हें कैंची से गहरा जख्म दिया गया था। बताया जाता है कि दोनों की शादी एक-दूसरे की मर्जी से हुई थी।

सुहैब पर पत्नी अंजू के घरवालों ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया था। परिजनों ने ही शिकायत में सुहैब पर हत्या का आरोप लगाया था।

और पढ़ें: टीवी सीरियल प्रोड्यूसर सुहेब इलियासी पत्नी अंजू की हत्या में दोषी करार

सुहैब इलियासी 90 के दशक के उन चर्चित चेहरों में से एक है जो कि टीवी पर छाए रहे हैं। सुहैब को क्राइम बेस्ड रिएलिटी शो की शुरूआत करने वाले के तौर पर जाना जाता है। एक प्राइवेट टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले अपने इस शो में इलियासी अपराध और अपराधियों को टीवी पर सीरियल में दिखाते थे।

सुहैब दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया से पढ़ाई की है। वो टीवी क्राइम शो 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को होस्ट कर चुके हैं।

और पढ़ें: मोस्ट वांटेड की लिस्ट का खुलासा करने वाला खुद साबित हुआ अपराधी

RELATED TAG: Delhi, Karkardooma Court, Life Time Imprisonment, Tv, Tv Serial, Producer, Suhaib Ilyasi, Anju Ilyasi, Anju Ilyasi Murder,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो