Breaking
  • जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी को खारिज किया
  • कांग्रेस को झटका, गुजरात चुनाव की काउंटिंग में SC का दखल से इंकार
  • राज्यसभा दिन भर के लिए स्थगित
  • क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, कार से महिला को कुचलने का लगा आरोप
  • तीन तलाक: सूत्रों के हवाले से खबर, मोदी कैबिनेट ने बिल पर लगाई मुहर
  • माइक्रोवेव ओवन इंपोर्ट पर कस्टम ड्यूटी 10 प्रतिशत से बढ़कर 20 फीसदी हुई
  • हिमाचल में कांग्रेस का सफाया, गुजरात में फिर BJP सरकार: एग्जिट पोल -Read More »
  • इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष, आक्रामक रहेगी कांग्रेस

दिल्लीः सरोजनी नगर के पार्किंग में खड़ी कार में मिला हॉकी खिलाड़ी का शव

  |  Updated On : December 06, 2017 06:51 AM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली:  

दिल्ली के सरोजनी नगर में मंगलवार की सुबह स्टेट लेवल के एक हॉकी खिलाड़ी का शव पार्किंग में खड़ी कार से मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। हॉकी खिलाड़ी का शव उसकी महिला मित्र के घर पास से मिला है।

खिलाड़ी की मौत सिर में गोली लगने के कारण परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है। मृतक रिज़वान स्टेट लेवल का हॉकी खिलाड़ी था और जामिया मीलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से बीए की पढ़ाई कर रहा था।

खबर के मुताबिक, मंगलवार की सुबह सरोजनी नगर इलाके में 20 वर्षीय रिज़वान का शव उसकी स्विफ्ट कार में ड्राइविंग सीट पर पड़ी मिली। रिज़वान के सिर पर गोली लगी थी। रिज़वान के पिता का आरोप है कि उसकी महिला मित्र और उसके परिवार वालों ने ही रिजवान की हत्या की है।

रिजवान के पिता शरीफ खान ने कहा, 'गाड़ी में कहीं भी खून के छींटे नहीं थे। अगर रिजवान खुदकुशी करता तो गाड़ी में सब जगह खून के निशान होते। जब हम सरोजनी नगर रिजवान की महिला मित्र के घर के पास पहुंचे तो हमें नजदीक ही रिजवान की कार खड़ी दिखाई दी। गाड़ी के अंदर झांककर देखा तो रिजवान ड्राइविंग सीट पर मृत पड़ा था।'

और पढ़ेंः हैदराबादः महिला ने 4 साल की बेटी से छुटकारा पाने के लिए किया ये घिनौना कृत्य

रिजवान के भाई रियाजुद्दीन ने बताया कि रिजवान सोमवार को सुबह 10 बजे के करीब हॉकी प्रैक्टिस के लिए निकला था। रात तक जब रिजवान घर वापस नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने उसे फोन किया। लेकिन रिजवान का मोबाइल नंबर लगातार स्विच ऑफ बता रहा था।

रिजवान के पास एक और मोबाइल नंबर था, जिस पर कॉल तो जा रही थी, लेकिन कोई फोन उठा नहीं रहा था। लगातार फोन मिलाते रहने पर काफी देर बाद किसी शख्स ने फोन उठाया और बताया कि वह मोबाइल, एक बैग और 2 लाख रुपये कोई उसके घर रख गया है। लेकिन उस शख्स ने अपना पता नहीं बताया।

रिजवान के परिवार वालों ने बताया कि सोमवार को देर रात किसी लड़की का फोन आया। उसने अपने पिता के घर का एड्रेस दिया और कहा कि वे आकर रिजवान का मोबाइल और पैसे ले जाएं। रिजवान के परिवार वाले अगले दिन मंगलवार की सुबह सरोजनी नगर में लड़की द्वारा दिए गए पते पर पहुंचे तो उन्हें वहां अपनी कार में रिजवान मृत पड़ा मिला।

पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ेंः मुंबई: 25 फुट सुरंग खोद कर की थी बैंक में करोड़ों की चोरी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

RELATED TAG: Delhi, Hockey Player Died, Sarojani Nagar, Hockey Player Found Dead, Deadbody Of Hockey Player In Car Parking, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो