logo-image

यूपी: बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार का है जहां गुरुवार की देर शाम को अय्यूब अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था।

Updated on: 14 Sep 2018, 04:45 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनी फैला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां देर शाम तीन अज्ञात बाइक सवारों ने एक युवक को गोली मार दी। ये पूरी घटना वहां स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें बाइक पर सवार होकर जा रहे दो यूवक पर दूसरी ओर से आ रहे हमलावरों ने उन्हें रोकते हुए एक युवक को गोली मारकर मौके से फरारा हो जाते है। घायल युवक को मेरठ रैफर कर दिया गया है, जहां उसकी स्थिति बनी हुई है।

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार का है जहां गुरुवार की देर शाम को अय्यूब अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। उसी दौरान पीछे से आ रहे तीन अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने उनसे पहले मारपीट की और फिर बाद में गोली मार दी। अज्ञात हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अय्यूब को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था जहां से डॉक्टरों ने घायल अय्यूब की गम्भीर अवस्था को देखते हुए मेरठ मैडिकल रैफर कर दिया था। अब उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है।

और पढ़ें: तीन तलाक और हलाला पर संघर्ष करने वाली शबनम पर एसिड अटैक, SC सोमवार को करेगा सुनवाई

घायल अय्यूब के भाई आसमोहम्मद का कहना है की अय्यूब का उसके ससुराल वालो से विवाद चल रहा जिसके चलते उन्होंने ही इसके पीछे लोगों को लगाया है। वहीं घायल परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुहेल, नफीस सहित दो महिलाओ के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।