बिहार के खगड़िया में प्रेमी ने प्रेमिका के साथ बलात्कार कर किया आग के हवाले

  |  Updated On : June 19, 2017 08:31 AM
प्रेमिका के साथ रेप

प्रेमिका के साथ रेप

ख़ास बातें
  •  प्रमी ने अपनी प्रेमिका के साथ पहले रेप किया फिर केरोसिन छिड़क कर जिंदा जलाया
  •  इलाज के दौरान दोपहर में लड़की ने तोड़ा दम

नई दिल्ली :  

बिहार के खगड़िया के परबत्ता क्षेत्र के तेमथा गांव के एक प्रमी ने अपनी प्रेमिका के साथ पहले रेप किया फिर केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला दिया। खगड़िया सदर अस्पताल में पुलिस को बयान देने के साथ युवती ने दम तोड़ दिया। युवती की गलती केवल इतनी थी कि उसने अपने प्रेमी पर शादी के लिए दवाब बनाया था।

खबर के मुताबिक मृतका और आरोपी प्रेमी गोगरी थाना क्षेत्र स्थित केडीएस कॉलेज के छात्र थे। सुबह में युवती अपने घर में अकेली खाना बना रही थी तभी आरोपी भवानी शंकर वहां पहुंचा और युवती के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगाने के बाद वह उसे लपटों में छोड़कर दरवाजे की कुंडी लगाकर भाग गया।

और पढ़ेंः दिल्ली: फ्लाइट में महिला के साथ बैठे युवक ने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

लड़की के चिल्लाने की आवाज़ सुन परिजनों और पड़ोसियों ने दरवाजा खोल उसे बाहर निकाला और सदर अस्पताल खगड़िया में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान दोपहर में उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने कहा कि पीड़िता के कलमबंद बयान के आधार पर उसके फरार प्रेमी भवानी शंकर कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू होगी। उन्होंने कहा यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। घटना को लेकर मृतका के परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

और पढ़ेंः सहारनपुर में घर का दरवाजा खुलवाकर अज्ञात लोगों ने युवती पर फेंका तेजाब

RELATED TAG: Bihar, Khagadiya, Girlfriend Burnt, Rape With Girlfriend,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो