logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

UP: बीजेपी सांसद ने लगाई एसडीएम को फटकार, बोलीं- बाराबंकी में जीना मुश्किल कर दूंगी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अवैध कब्जा हटाने गई टीम को भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका सिंह रावत द्वारा धमकी देने का मामला सामने आया है।

Updated on: 13 Dec 2017, 08:31 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अवैध कब्जा हटाने गई टीम को भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका सिंह रावत द्वारा धमकी देने का मामला सामने आया है।

दरअसल प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स का गठन किया है जिसका काम सरकारी जमीनों से अवैध कब्जों को हटाना है। ये अवैध कब्जों को हटाने का काम डीएम और राजस्व विभाग के अधिकारियों को दिए गए हैं।

इसी दौरान जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र के चैला गांव में पहुंचे थे, यहां पर आरोप है कि सरकारी स्कूल की जमीन पर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष आलोक सिंह का कब्जा है। इस अवैध कब्जे को जब टीम हटाने पहुंची तो उनकी गांव वालों से नोंकझोंक हो गई।

और पढ़ें: घर बैठे आधार से मोबाइल को लिंक करने की बढ़ी तारीख, अब 1 जनवरी से कर सकेंगे रि-वैरिफाई

मामला बिगड़ा तो मौके पर एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी भी पहुंच गए। एसडीएम से सांसद प्रतिनिधि राजेश वर्मा की नोकझोंक हो गई। लोगों की संख्या बढ़ती हुई देखकर एसडीएम मौके से जाने लगे। उसी वक्त सांसद प्रियंका सिंह रावत भी पहुंच गई।

प्रियंका सिंह ने मौके पर पहुंचकर एसडीएम से कहा, 'बाराबंकी में जीना मुश्किल कर दूंगी अगर क्षेत्र के लोगों और मेरे कार्यकर्ताओं को जरा सी भी तकलीफ हुई तो।'

हालांकि मामले में अभी तर किसी तरह की कार्रवाई की जानकारी नहीं आई है।

और पढ़ें: आधार पर सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ कल करेगी सुनवाई