logo-image

MP: सेक्स रैकेट में शामिल था बीजेपी लीडर, मेघालय और महाराष्ट्र की लड़कियों से जबरन करवाता था जिस्मफरोशी

मध्यप्रदेश के भोपाल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट में शामिल पुलिस ने 9 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

Updated on: 20 May 2017, 06:48 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के भोपाल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट में शामिल पुलिस ने 9 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। यह गैंग भोपाल के पॉश इलाका अरेरा कॉलोनी में इस कारोबार को चला रहा था।

बता दें कि ये गिरोह लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर उनसे यहां पर जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था। पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से महाराष्ट्र और मेघालय की 4 लड़कियों को छुड़ाया है। इस गैंग को चलाने वाले लोगों में पुलिस एक बीजेपी लीडर को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि इस गिरोह के तार देश के अन्य राज्यों तक भी फैले हुए हैं। ये लोग एक वेबसाइट के जरिए लोगों से कॉन्टैक्ट करते थे। वहीं लड़कियों को नौकरी के लिए वेबसाइट के जरिए बड़े-बड़े वादे कर बुला लेते थे इसके बाद उन्हें जिस्मफरोशी करने को मजबूर करते थे।

और पढ़ें: शिक्षिका की छवि खराब करने छात्र ने रची साजिश, बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट

साइबर सेल ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम हैं- रवि प्रजापति, हरजीत धनवानी, सुरेश गेहलोत, दिनेश, मनोज, कृष्णकुमार, सुरेश, मिसबाउद्दीन और नीरज। वहीं एक अन्य आरोपी सुभाष फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि पुलिस ने जिस बीजेपी के लीडर को इस गैंग को चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है वह नीजर शाक्य अनुसूचित जाति मोर्चा का मीडिया प्रभारी है। गिरफ्तारी के बाद उसे पार्टी से निकाल दिया गया है।

और पढ़ें: रोहतक गैंग रेप जांच में कोताही बरतने पर हरियाणा के 2 पुलिस अधिकारी सस्पेंड