logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिहार : वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर 4 युवकों की हत्या, नदी में मिले शव

बिहार के खगड़िया में 13 नवंबर से लापता चार युवकों का शव नदी में बहते हुए मिला। चारों युवक भागलपुर के नवगछिया क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Updated on: 19 Nov 2017, 01:22 PM

बिहार:

बिहार के खगड़िया में 13 नवंबर से लापता चार युवकों का शव नदी में बहते हुए मिला। चारों युवक भागलपुर के नवगछिया क्षेत्र के रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि इन चार युवकों को वॉलीबॉल मैच के बहाने घर से बुलाया गया था। जहां उनकी गोली मार कर हत्या की गई। जिसके बाद छोटी अड़ंगा में नदी किनारे उनके शवों को बहा दिया गया।

मारे गए युवकों में खरीक थाना के नरकटिया निवासी प्रदीप कुमार झा, श्रवण कुमार झा तथा बिहपुर थाना के गौरीपुर के सौरभ कुमार और छोटू कुमार हैं।

आपको बता दें कि 13 नवंबर को भागलपुर के नवगछिया पुलिस के सामने चार युवकों के लापता होने का मामला आया था। इन युवकों को वॉलीबॉल खेलने के लिए खगड़िया सीमावर्ती गंगा दियारा इलाके में कुछ लोगों द्वारा बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ से मोहाली जा रही लड़की से गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर समेत दो पर आरोप

लेकिन चारों के वापस घर नहीं पहुंचे पर परिजनों ने पुलिस में लिखित सूचना देकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। शनिवार को पुलिस ने दियारा इलाके की नदी किनारे खून से सने कपड़े मिलने के बाद मामला का खुलासा हुआ।

पुलिस ने इस मामले में रोहित कुमार नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। राहुल इलाके के कुख्यात गिरोह पिंटू झा से जुड़ा है। पिंकू झा कुख्यात अपराधी कैलाश झा का भाई है, जिसकी हत्या पांच वर्ष पूर्व गौरीपुर दियरा में कर दी गई थी।

कैलाश की हत्या के बाद गिरोह का सरगना पिंकू झा बना।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इन युवकों का खेलने को लेकर ही विवाद हुआ था और शायद इसी विवाद के चलते उनकी हत्या की योजना बनी थी।

यह भी पढ़ें : पूर्व मॉडल ने पति पर लगाया जबरन इस्लाम क़बूल करवाने का आरोप