logo-image

हरियाणा: सोनीपत के स्कूल में छात्रा के साथ गैंगरेप, पीएम से लगाई न्याय की गुहार

हरियाणा के सोनीपत में एक स्कूल में की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा ने पीएम मोदी को एक खत लिखा है जिसमें उसने लिखा है कि स्कूल स्टाफ ने उसके साथ गैंगरेप किया है।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:57 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा के सोनीपत में एक स्कूल में की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा ने पीएम मोदी को एक खत लिखा है जिसमें उसने लिखा है कि स्कूल स्टाफ ने उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया है। छात्रा ने इस चिट्ठी में अपनी पहचान जाहिर नहीं की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सोनीपत की ओम पब्लिक स्कूल के दो स्टाफ मेंबर्स पर अश्लील मूवी दिखाकर छात्रा ने गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने इन दोनों के नाम भी चिट्ठी में लिखे हैं। हालांकि पुलिस में अब तक यह शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

छात्रा ने खत में लिखा है कि गैंगरेप के बाद से ही लगातार उसे स्कूल में परेशान किया जा रहा है। उसके साथ स्कूल में लगातार आरोपी स्टाफ मेंबर छेड़छाड़ करते रहते हैं।

और पढ़ें: पाकिस्तान ने केरन सेक्टर में तोड़ा सीजफायर, एक जवान शहीद

चिट्ठी में लिखा है कि दोनों आरोपी उसे लेकर एक होटल में भी गए थे। हद तो तब हो गई जब उस छात्रा से दोनों आरोपियों ने उसकी सहेली को भी साथ लाने को कहा। छात्रा ने खत में लिखा है कि वह खुदकुशी करने जा रही थी।

छात्रा ने यह खत पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल खट्टर, एसपी सोनीपत को लिखा है। पुलिस को खत मिलने के बाद जांच टीम स्कूल भी गई थी। यहां पर आरोपियों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है। इनके मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। लेकिन, पुलिस ने अभी तक किसी तरह की पुष्टि नहीं की है।

और पढ़ें: पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ के 2 जवानों सहित 5 घायल