logo-image

बीकानेर में गैंगरेप, अगवा कर 23 लोगों ने किया दुष्कर्म

महिला दिल्ली की न्यू फ्रेंडस कॉलोनी की रहने वाली है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 23 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

Updated on: 29 Sep 2017, 09:02 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक 28 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। महिला दिल्ली की न्यू फ्रेंडस कॉलोनी की रहने वाली है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 23 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

पुलिस ने अब तक इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ जारी है। 

एफआईआर के अनुसार, पीड़िता बीकानेर में खाटू श्याम मंदिर के पास अपने रेसिडेंशियल प्लाट को देखने आई थी। वह दोपहर करीब 2.30 बजे जयपुर रोड पर खाटू श्याम मंदिर के पास लौटने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी।

यह भी पढ़ें : केरल में 7 साल की मासूम बच्ची गई थी ट्यूशन पढ़ने, मिली लाश

पीड़िता ने बताया कि उसे एसयूवी में आए दो लोगों ने जबरन अगवा कर लिया। उन्होनें कार में उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उन्होंने 6 अन्य लोगों को बुला लिया। इन्होंने भी उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने कहा कि उसे पलाना गांव स्थित सरकारी बिजली उपस्टेशन ले जाया गया जहां कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया।

महिला की मेडिकल जांच करा गई है पर अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है। महिला ने दो मोबाइल नंबर और एक वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर भी एफआईआर में दर्ज कराया है।

मामले की जांच कर रहे सीओ राजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से कंडोम बरामद किए हैं। साथ ही सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : सीकर गैंगरेप : आठवी की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार