logo-image

दिल्ली: शादी का झांसा दे मिलने बुलाया, बलात्कार कर पार्किंग में फेंका

दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके की पालिका पार्किंग में कार के अंदर एक युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Updated on: 05 Oct 2017, 12:01 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके की पालिका पार्किंग में कार के अंदर एक युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित लड़की को कार के अंदर ही बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पीड़ित लड़की ने थाने पहुंचकर रेप की शिकायत की। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया जिसके बाद रेप की पुष्टि हुई। पुलिस ने रेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले वैवाहिक साइट के माध्यम से उसकी दोस्ती एक युवक से हुई थी। आरोपी मूलरूप से लखनऊ यूपी का रहने वाला है और उसने खुद को बिल्डर बताया था। जान पहचान होने के बाद मंगलवार को दोनों एक दूसरे से मिलने पहुंचे जहां आरोपी एक कार में सवार होकर आया था।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 पुलिसकर्मी समेत 1 बदमाश घायल

पीड़ित लड़की को कार में बैठाने के बाद वह कार कनाट प्लेस इलाके की पालिका पार्किंग के अंदर ले गया। अंदर ही कार खड़ी करने के बाद आरोपी ने लड़की को कॉफी पीने के लिए दी जिसके बाद लड़की को कोई होश नहीं रहा। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े पूरी तरह से अस्त-व्यस्त थे।

आरोपी भी वहां से फरार हो चुका था। किसी तरह से पीड़ित लड़की हिम्मत करके पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने गुरुवार को लड़की का मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया। युवती मीडिया में काम करती है। पुलिस अभी तक आरोपी को अरेस्ट नहीं कर पाई है।

और पढ़ेंः नोएडा सेक्टर-62 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ़्तार एक फ़रार