logo-image

WATCH: युवराज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया आउट होने का अजीबोगरीब वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो देखकर आप हैरान होने के साथ-साथ हंस भी सकते हैं।

Updated on: 14 Nov 2017, 04:02 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो देखकर आप हैरान होने के साथ-साथ हंस भी सकते हैं। क्योंकि उन्होंने जो शेयर किया है वो वाकई फनी है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो पोस्ट करते हुए युवराज सिंह ने लिखा हैं- 'क्रिकेट में आपके द्वारा देखे गए चौंकाने वाले विकेटों में से एक।' दरअसल, अंपायर की बहुत बड़ी गलती है क्योंकि गेंद बल्लेबाज के बैंट को बिना छुए निकल गई और फिर भी उन्होंने आउट दे दिया।

वीडियो में बॉलर विकेट के दूर बॉल फैंक देता है, बल्लेबाज उसे छोड़ देता है और विकेटकीपर पकड़ लेता है। किसी ने कोई अपील नहीं की और बॉलर भी दूसरी बॉल फेंकने जाने लगता है, लेकिन अचानक अंपायर उंगली उठाकर आउट दे देता है, जिसके बाद बल्लेबाज को पवेलियन वापस लौटना पड़ता है।

और पढ़ेंः  Watch: ...जब फैंस को देख छिप गए एमएस धोनी, साक्षी ने पोस्ट किया ये फनी वीडियो

आपको बता दें कि युवराज सिंह काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। जिसमें उन्होंने 55 बॉल खेलते हुए 39 रन बनाए थे जिसमें 4 चौके शामिल थे।

युवराज फिलहाल क्रिकेट पर फोकस्ड हैं और टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। युवराज ने जिस मैच का वीडियो पोस्ट किया है। उसका पता नहीं चल पाया है कि ये कहां का है लेकिन ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

🤔🤔🤔

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on Nov 12, 2017 at 7:11am PST