logo-image

युवराज सिंह के 300 वनडे पूरे होने पर पत्नी हेजल कीच ने कुछ इस तरह दी बधाई

भारतीय टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी सेमीफाइनल में उतरने के साथ ही 300 वनडे खेलने की उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

Updated on: 16 Jun 2017, 08:28 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी सेमीफाइनल में 300 वनडे खेलने की उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। युवराज सिंह 300 वनडे खेलने वाले भारत के पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और मोहम्मद अजहरुद्दीन यह रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। 

इसके लिए पत्नी हेजल कीच ने उन्हें बधाई दी। युवराज की तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल ने लिखा, 'आप पर गर्व है, 300वां वनडे छोटी बात नहीं है।' उस तस्वीर में युवराज आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

और पढ़ेंः 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार के लिए ये कहा...

युवराज ने इस मौके पर ट्वीट किया, '300वां मैच! मुझे यकीन है कि मेरे पैरेंट्स, गुरु, दोस्त और मेरे चाहने वाले आज मुझ पर गर्व कर रहे होंगे।' युवी का यह ट्वीट बेहद पसंद किया गया है। इसे 46 हजार से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया है और 10,000 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है। युवराज की पत्‍नी हेजल कीच ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, '300!!!!!! जी हां, हमें गर्व है! आप बेहद खूबसूरत इंसान हैं! आप मर्दों के बीच एक हीरो हैं।'

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने युवराज को गुरुवार को 300वां एकदिवसीय मैच खेलने पर बधाई दी है। इंग्लैंड में एजबेस्टन मैदान पर चल रहे इस अहम मुकाबले में कमेंट्री कर रहे गांगुली ने ट्वीट करते हुए युवराज को बधाई देते हुए लिखा है, 'युवराज सिंह आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर गर्व है.. 300वां मैच बड़ी उपलब्धि है। आप उम्रदराज होने से पहले एक और विश्व कप खेलें।'

चैंपियंस ट्राफी 2017 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें