logo-image

सहवाग ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर किया मजेदार ट्वीट, पार्थिव पटेल से लिए मजे

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने मजाकिया ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके ट्वीट्स को लेकर हर कोई उनके इस अंदाज को फैन है।

Updated on: 10 Jan 2018, 04:16 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने मजाकिया ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके ट्वीट्स को लेकर हर कोई उनके इस अंदाज को फैन है। इस बार उन्होंने पार्थिव पटेल को एक मजेदार ट्वीट करके जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

सहवाग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया है जहां उन्होंने हाथ के पंजे के डिजाइन में रोटी की फोटो डाली है और केप्शन में लिखा- 'नई नवेली दुल्हन आयी, पति बोला अपने हाथ की रोटी बना के खिलाओ।' उनके इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इसे काफी रि-ट्वीट भी कर रहे हैं।

सहवाग इस ट्वीट करने के बाद भी नहीं रुके। उन्होंने पार्थिव पटेल को टैग करते हुए लिखा- 'भाई विकेट कीपिंग गल्व्स हैं या फिर भेजूं।' उनके इस ट्वीट को 11 हजार लाइक्स और 1300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। उनके ट्वीट पर काफी लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पार्थिव पटेल को जयपुर में हो रहे रणजी ट्रॉफी में गुजरात और बंगाल के बीच हुए मैच के दौरान ऊंगली में चोट लग गई थी। हालांकि, उनकी चोट गंभीर नहीं थी। पार्थिव गेंद पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और उनके बांए हाथ की बीच की ऊंगली में चोट आ गई थी।

और पढ़ेंः ओलंपियन लक्खा सिंह हुए 'पहचान के मोहताज', सेना ने कर रखा है भगोड़ा घोषित, मांगी मदद