logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आखिर क्यों युवराज और धोनी की पारी देखकर सहवाग को याद आ गये पुराने नोट

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में युवी और धोनी का बल्ला जमकर चला। ऐसे में ट्विटर पर हमेशा छाये रहने वाले धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग कहां पीछे रहने वाले थे।

Updated on: 20 Jan 2017, 11:42 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में युवी और धोनी का बल्ला जमकर चला। युवी और धोनी की पारी का हर कोई कायल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनके फैंस ने एक से बढ़कर एक ट्वीट कर इनकी पारी की तारीफ की। ऐसे में ट्विटर पर हमेशा छाये रहने वाले धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग कहां पीछे रहने वाले थे।

वीरेंद्र सहवाग ने मौजूदा नोट बैन दौर से दोनों की पारी को जोड़ते हुए ट्वीट किया कि केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए हैं। सहवाग ने धोनी और युवी की पारी की तारीफ करते हुए लिखा, 'सिर्फ पुराने नोट चल से बाहर हुए हैं, युवराज और धोनी नहीं'।

यह भी पढ़ें- धोनी ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा सिक्स लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

युवराज के लिए यह मैच इसलिए भी बेहद खास रहा क्योंकि कैंसर के बाद युवराज ने वनडे क्रिकेट में पहला शतक लगाया। युवी के बल्ले से 6 साल बाद वनडे सेंचुरी निकली। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'इस आदमी ने कैंसर को मात दी है। आज इसने इंग्लैंड के गेंदबाजों को भी मात दे दी। हर किसी को युवराज से कभी हार ना मानने की सीख लेनी चाहिए। तुम पर गर्व है युवराज'।

बता दें कि भारत ने इंग्लैंड को 15 रनों से हराया, मैच के हीरो युवराज रहे। युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ कटक वनडे में 127 गेंदों पर धमाकेदार 150 रनों की शानदार पारी खेली। युवी ने 98 गेंदों 100 रन पूरे किए।

यह भी पढ़ें-Video : 6 छक्के से लेकर 6 साल बाद शतक तक, इंग्लैंड पर भारी पड़े हैं युवराज

सचिन तेंदुलकर ने धोनी युवी की तारीफ में पीछे नहीं रहे। सचिन में लिखा,'सुपरस्‍टार और रॉकस्‍टार के बीच अद्भुत साझेदारी देखने को मिली। हमने इस शो का भरपूर आनंद लिया'।

इसी तरह हरभजन सिंह ने लिखा, 'युवराज मेरे भाई, आपने कमाल कर दिया। बेहतरीन...अद्भुत पारी...चैंपियन को कोई नहीं रोक सकता'।