logo-image

महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना की वीरेंद्र सहवाग ने की तारीफ, बोले- वे बहुत स्पेशल हैं

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीते 2 मैचों में भारत को शानदार जीत दिलाने वाली बल्लेबाज स्मृति मंधाना की पूरे देश में तारीफ हो रही है।

Updated on: 01 Jul 2017, 01:43 PM

नई दिल्ली:

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीते 2 मैचों में भारत को शानदार जीत दिलाने वाली बल्लेबाज स्मृति मंधाना की पूरे देश में तारीफ हो रही है। मंधाना ने अपनी चोट से उबर कर इस टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है। पूरे देश में क्रिकेट के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ऐसे में एक क्रिकेट फैन ने उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग से कर दी। इस पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट में लिखा है, 'स्मृति बहुत ही स्पेशल हैं, हर भारतीय जो क्रिकेट पसंद करता है उनपर गर्व करेगा।'

बता दें कि मंधाना ने वर्ल्ड कप के पिछले दो मैचों में शानदार पारी खेली है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में 90 और दूसरे मैच में वेस्ट इंडीज के खिलाफ नाबाद 106 रनों की पारी खेली है।

और पढ़ें: भारत ने वेस्टइंडीज को 93 रन से हरा सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

बता दें कि मंधाना बहुत दिनों से चोटिल थी और ग्राउंड पर वापसी नहीं कर पा रही थी। लेकिन महिला वर्ल्डकप के लिए जब उनका चयन हुआ तो उन्होंने अभ्यास मैच के दौरान शानदार पारी खेली थी। हालांकि वे इस समय तक भी पूरी तरह से ठीक नहीं थी।

लेकिन अभ्यास मैच में उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद उनमें आत्मविश्वास फिर से बढ़ा और एक के बाद एक शानदार पारी खेलीं।

और पढ़ें: रवींद्र जडेजा ने पीएम मोदी को कहा-आपसे मिलती है प्रेरणा