विराट कोहली ने मिताली राज को बधाई देते हुए शेयर की गलत तस्वीर, आलोचना के बाद हटाई

By   |  Updated On : July 13, 2017 01:06 PM
विराट कोहली ने शेयर की गलत तस्वीर (फोटो- फेसबुक ग्रैब)

विराट कोहली ने शेयर की गलत तस्वीर (फोटो- फेसबुक ग्रैब)

नई दिल्ली:  

महिला क्रिकेट के वनडे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का इतिहास रचने वालीं भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज को ट्विटर के जरिए बधाई देना विराट कोहली के लिए महंगा पड़ गया।

आईसीसी वर्ल्ड कप में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में मिताली ने जब इतिहास रचा तो बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसी दौरान कोहली ने भी ट्वीट कर मिताली राज को बधाई दी।

कोहली ने लिखा, 'भारतीय क्रिकेट के लिए महान लम्हा, @M_Raj03 महिला क्रिकेट वनडे इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं।'

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया में शास्त्री-कोहली के युग की शुरुआत, क्या वर्ल्ड कप-2019 खेलेंगे धोनी?

कोहली ने इस ट्वीट के साथ एक महिला क्रिकेटर की तस्वीर भी लगाई। बस, कोहली से यहीं गलती हो गई। उन्होंने इस ट्वीट में मिताली की जगह की पूनम राउत की तस्वीर लगा दी। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने इसका मजाक उड़ाना शुरू किया तो कोहली ने इस तस्वीर को हटा दिया। हालांकि, उनका ट्वीट अब भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें: 'बादशाहो' के गाने 'मेरे रश्के कमर' का पहला लुक जारी, देखें अजय-इलियाना का ये अंदाज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में मिताली ने 114 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। उनके नाम अभी तक 51.83 की औसत से 6,061 रन दर्ज हैं। वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर नाबादा 114 है। उनके हिस्से में पांच शतक और 49 अर्धशतक हैं।

यह भी पढ़ें: विंबलडन 2017: जोकोविच के चोट ने किया खेल खराब, मरे सहित ये स्टार भी हुए बाहर

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो