कुलदीप-चहल टेस्ट की दावेदारी पेश कर रहे हैं : विराट कोहली

कुलदीप हालांकि अपना टेस्ट पदार्पण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल धर्मशाला टेस्ट में कर चुके हैं जबकि चहल को खेल के लंबे प्रारूप में कदम रखना बाकी है।

  |   Updated On : July 13, 2018 08:54 PM
विराट कोहली (फाइल फोटो)

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि सीमित ओवरों में टीम को बेहतरीन सफलता दिलाने के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं और आने वाले दिनों में सफेद जर्सी में भारत के लिए खेलते देखे जा सकते हैं।

कुलदीप हालांकि अपना टेस्ट पदार्पण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल धर्मशाला टेस्ट में कर चुके हैं जबकि चहल को खेल के लंबे प्रारूप में कदम रखना बाकी है।

कोहली ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, 'कुछ चकित करने वाली चीजें हो सकती हैं। कुछ भी हो सकता है, क्योंकि अभी हमारे पास टेस्ट टीम का चयन करने के लिए कुछ समय बाकी है। कुलदीप अपनी दावेदारी मजबूती से पेश कर रहे हैं, चहल भी। दोनों की जोड़ी शानदार है। इंग्लैंड के बल्लेबाज इन दोनों को खेलने में परेशानी महसूस कर रहे हैं। ऐसे में हम इन्हें टेस्ट में मौका दे सकते हैं।'

कुलदीप ने गुरुवार को खेले पहले वनडे मैच में इंग्लैंड के छह विकेट अपने नाम किए जबकि इससे पहले वह टी-20 सीरीज में भी इंग्लैंड के पांच बल्लेबाजों को बाहर भेज चुके थे।

रवीचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों इस समय टेस्ट में नियमित स्पिनर हैं। यह दोनों पहले वनडे टीम का भी हिस्सा थे लेकिन चहल और कुलदीप के अच्छे प्रदर्शन के कारण इन दोनों को बाहर जाना पड़ा।

और पढ़ें: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत 84 रुपये के पार

First Published: Friday, July 13, 2018 08:46 PM

RELATED TAG: Virat Kohli, India, England, Kuldeep Yadav, Yuzvendra Chahal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो