logo-image

Video Ind Vs SL: क्रिकेट एक्सपर्ट मनिंदर सिंह से जानिए पहले टी20 के लिए कितनी तैयार है टीम इंडिया

आज टीम इंडिया की बेंच स्ट्रेंथ की परीक्षा होगी। आइए देखते हैं न्यूज़ स्टेट.कॉम के क्रिकेट एक्सपर्ट मनिंदर सिंह का क्या कहना है कितनी तैयार है टीम इंडिया पहले टी20 मैच के लिए

Updated on: 20 Dec 2017, 06:06 PM

नई दिल्ली:

खेल के तीनों प्रारूपों में लगातार सीरीज जीत रही भारतीय टीम की नजरें एक और सीरीज जीत पर हैं। अब से कुछ ही देर में वह तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से भिड़ेगी। श्रीलंका को टेस्ट और वनडे सीरीज में मात देने के बाद अब भारत उसे टी-20 में भी धूल चटाना चाहेगा।

भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में टीम पूरी तरह युवा खिलाड़ियों के साथ उतरेगी।

इस टीम में कई नए चेहरों को शामिल किया गया है, जिनमें दीपक हुडा और बेसिल थंपी के पास पहली बार टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनने का सुनहरा अवसर होगा, तो महज़ एक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर को फिर अपनी प्रतिभा दिखाने के और मौक़े मिल सकते हैं।

ऐसे में टीम इंडिया की बेंच स्ट्रेंथ की परीक्षा होगी। आइए देखते हैं न्यूज़ स्टेट.कॉम के क्रिकेट एक्सपर्ट मनिंदर सिंह का क्या कहना है कितनी तैयार है टीम इंडिया