Breaking
  • बिहार: बक्सर के डीएम मुकेश के बाद उनके ओेएसडी रहे तौकीर ने की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर -Read More »

U-19 वर्ल्डकप: भारत की लगातार दूसरी हार, बांग्लादेश ने आठ विकेट से हराया

  |  Updated On : November 14, 2017 10:04 PM

कुआलालंपुर:  

मौजूदा विजेता भारत को अंडर-19 एशिया कप में मंगलवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। भारत को दूसरे मैच में बांग्लादेश ने आठ विकेट से हरा दिया।

नेपाल ने रविवार को भारत को मात देते हुए बड़ा उलटफेर किया था। इस मैच में बांग्लादेश ने 188 रनों के लक्ष्य को आसानी से दो विकेट के नुकसान पर चार ओवर का खेल शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

भारत की इस हार के बाद ग्रुप-ए में से बांग्लादेश और नेपाल सेमीफाइनल में पहुंचेंगे।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय अंडर-19 की आधी टीम 96 रनों तक ही पवेलियन लौट गई थी। बांग्लादेश के गेंदबाजों की सटीक लाइन लैंग्थ के सामने भारतीय बल्लेबाज लगातार विकेट खोते रहे।

उसके लिए सलमान खान ने नाबाद 39 रन बनाए। उनके अलावा हरविक देसाई ने 21 और अनुज रावत ने 34 रनों का योगदान दिया।

भारत के अंतिम चार विकेटों ने 71 रन जोड़ते हुए स्कोर आठ विकेट के नुकसान पर 187 तक पहुंचाया। बांग्लादेश के लिए मध्यम तेज गति के गेंदबाज मोहम्मद रबीउल हक ने 43 रन देकर तीन विकेट लिए। नइम हसन और हफीफ हुसैन ने दो-दो विकेट लिए।

जबाव में बांग्लादेश की पिनाक घोष (नाबाद 81), मोहम्मद नईम शेख (38) को टीम को 82 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को ठोस शुरुआत दी। घोष ने इसके बाद मोहम्मद तौहीद हृदॉय (48 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी करते हुए जीत दिलाई।

और पढ़ेंः Ind Vs SL: कपिल देव ने विराट कोहली को दिया भारतीय टीम की फिटनेस का श्रेय

RELATED TAG: U 19 World Cup, India, Bangladesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो