हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

  |  Updated On : November 10, 2017 06:08 PM

नई दिल्ली:  

हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि बीसीसीआई ने यह फैसला इसलिए किया है ताकि पांड्या चोट से उबर सकें।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवंतपुरम में खेले गए आखिरी टी-20 मैच के दौरान चोट लगी थी। टीम में और कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि बीसीसीआई ने पिछले महीने की 23 तारीख को पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी थी।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए अजिंक्या रहाणे को उपकप्तान बनाया गया है। वहीं, टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा की वापसी हुई है। इस टीम हार्दिक पांड्या को भी जगह मिली थी।

हार्दिक पांड्या ने इसी साल जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक तीन टेस्ट मैचों में 59.33 की औसत से 178 रन बनाए हैं और उनके नाम एक शतक भी है।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई ने नाडा से क्रिकेटरों के डोप टेस्ट की मांग ठुकराई

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 16 नवंबर से खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट नागपुर में 24 नवंबर से खेला जाना है। तीसरा और आखिरी टेस्ट दो दिसंबर से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में होना है।

भारत दौरे पर आ रही श्रीलंकाई टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी खेलने हैं।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' की रिलीज के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

RELATED TAG: Hardik Pandya, Bcci, India Vs Sri Lanka,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो