logo-image

सुनील गावस्कर हुए नाराज, कहा- कुंबले से है परेशानी तो चले जाएं टीम से बाहर

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद पूर्व कप्तान सुनिल गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट के लिए परेशानी की बात बताई है।

Updated on: 22 Jun 2017, 10:43 AM

नई दिल्ली:

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद पूर्व कप्तान सुनिल गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट के लिए परेशानी की बात बताई है। इस बीच सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर कप्तान की ही पसंद इतनी मायने रखती है तो फिर क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (सीएसी) की क्‍या जरूरत है।

इससे पहले भी गावस्‍कर अनिल कुंबले के पक्ष में बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि जबसे कुंबले ने पद संभाला है, भारतीय टीम ने हर सीरीज जीती है। मुझे एक साल के कुंबले के कार्यकाल में कुछ भी गलत नहीं लगा। उन्होंने कहा, फासले हर टीम में आते हैं, लेकिन अंत में नतीजे देखने चाहिए।

गावस्कर ने अपने बयान में आगे कहा कि आजकल के खिलाड़ियों को ऐसा कोच चाहिए जो उनसे कहे की आज प्रैक्टिस मत करो और छुट्टी लो और शॉपिंग करो। गावस्कर का मानना है कि है कि जिन लोगों को कुंबले से परेशानी थी उन्हें टीम से बाहर चले जाना चाहिए।

और पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया ओपनः सायना, पीवी सिंधु, श्रीकांत और प्रणीत पहुंचे दूसरे दौर में

आपको बता दें कि बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण हैं और इन्हीं पर नए कोच का चुनाव करने की ज़िम्मेदारी है।

लंदन में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इन तीनों ने कोहली और कुंबले से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद तीनों ने अनिल कुंबले को ही टीम का कोच बनाए रखने का सुझाव दिया था। लेकिन सीएसी की बात को विराट कोहली ने नकार दिया था।

और पढ़ेंः दीपिका पादुकोण अमेरीका में 'टीन च्वॉइस अवॉर्ड' के लिए नॉमिनेट हुईं