logo-image

बीसीसीआई पर भड़के एस. श्रीसंत, कहा - भगवान से बढ़कर नहीं

टेस्ट गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत ने शुक्रवार को केरल हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के निर्णय की आलोचना की है।

Updated on: 12 Aug 2017, 01:37 PM

नई दिल्ली:

तेज गेंदबाज और हाल में मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी होने वाले शांताकुमारन श्रीसंत ने शुक्रवार को केरल हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के निर्णय की आलोचना की है।

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बीसीसीआई आप इससे बुरा किसी के साथ नहीं कर सकता। वो भी उसके खिलाफ जिसे अदालत ने निर्दोष साबित कर दिया हो। आप बार-बार ऐसा क्यों कर रहे हो मेरी समझ में नहीं आ रहा।'

श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में संलिप्त होने के कारण बीसीसीआई ने अजीवन प्रतिबंध लगाया था।

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL Live: पाल्लेकेले टेस्ट में भारत की मजबूत शुरुआत

अदालत ने अपने फैसले में कहा था, 'बीसीसीआई द्वारा बनाए गए भ्रष्टाचार रोधी अधिनियम के तहत श्रीसंत के खिलाफ अनुशासन समिति को किसी भी तरह के सबूत नहीं मिले हैं। समिति को सबूतों का विश्लेष्ण करने में सावधानी बरतनी चाहिए।'

इससे पहले, निचली अदालत ने श्रीसंत पर से आपराधिक मुकदमा हटा दिया था, लेकिन वह फिर भी सजा भुगत रहे थो, जो बीसीसीआई ने उन्हें अपनी जांच रिपोर्ट के आधार पर दी थी।

अदालत द्वारा सोमवार को दिए फैसले पर श्रीसंत ने कहा था कि उनको उम्मीद है कि उनका करियर वापस पटरी पर लौटेगा और वह एक बार फिर देश का प्रतिनिधित्व कर पाएंगे।

श्रीसंत ने मीडीया से बात करते हुए कहा, 'मैं इंडोर स्टेडियम में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे केरल टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करने मौका मिल रहा है।'

बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि वह अदालत के फैसले से खुश नहीं हैं और उसके आदेश के खिलाफ अपील करेंगे। इससे पहले, केरल हाई कोर्ट ने श्रीसंत के ऊपर क्रिकेट खेलने पर लगे अजीवन प्रतिबंध को हटा दिया था।

यह भी पढ़ें: ललित मोदी ने क्रिकेट प्रशासक की पारी को कहा अलविदा, नागौर क्रिकेट एसोसिएशन से दिया इस्तीफा