logo-image

गांगुली ने जताया भरोसा, कहा-विराट की सहमित से होगा कोच का चुनाव

भारतीय क्रिकेट टीम के हैड कोच का नाम अब जल्द ही सीएसी जारी कर सकती है। सीएसी के सदस्य और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि कोच के लिए सभी की सहमति बन चुकी है।

Updated on: 11 Jul 2017, 03:47 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के हैड कोच का नाम अब जल्द ही सीएसी जारी कर सकती है। सीएसी के सदस्य और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि कोच के लिए सभी की सहमति बन चुकी है। सीएसी ने सोमवार को कोच के आवेदकों के इंटरव्यू लिए थे।

गांगुली ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भी सीएसी के सिलेक्शन पर सहमत होंगे। इस मामले में गांगुली ने कहा कि विनोद राय को इस बारे में बताया जाएगा।

बता दें कि सोमवार को बीसीसीआई के हैडक्वार्टर में हुई सीएसी की बैठक में हैड कोच का नाम लगभग तय कर लिया गया है। सीएसी के सदस्यों ने आखिर में इस बात को कहते हुए कोच के नाम को जारी नहीं किया था कि टीम के कप्तान से भी इस मुद्दे पर बातचीत होगी।

और पढ़ें: कोहली से सलाह के बाद होगा कोच का ऐलान, बीसीसीआई ने फैसला टाला

इंटरव्यू प्रक्रिया के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम की दावेदारी सबसे ऊपर बताई जा रही है। उन्होंने वर्ल्डकप 2019 के लिए सीएसी के सामने अपना प्लान पेश किया था। सूत्रों की मानें तो इससे सीएसी सदस्य बहुत प्रभावित हुए हैं।

बता दें कि सीएसी सदस्य पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर ने एक-एक करके सोमवार को 5 लोगों के इंटरव्यू लिए हैं।

और पढ़ें: हैड कोच की रेस में शास्त्री और सहवाग आगे