Breaking
  • NN Exclusive: कारगिल पर मुशर्रफ का कबूलनामा, कहा-लड़ाई के दौरान भारत के पहाड़ पर खड़ा था -Read More »
  • आनंदी बेन बनी मध्य प्रदेश की राज्यपाल
  • विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के उप- उच्चायुक्त को किया तलब

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के जन्मदिन पर लिखा यह भावुक संदेश

  |  Updated On : December 21, 2017 05:57 PM

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए बहुत ही भावुक संदेश फेसबुक पर लिखा है।रोहित ने लिखा कि कैसे उन्हें लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से किसी खास मौकों के लिए समय नहीं मिल पाता है।

रोहित शर्मा ने लिखा, 'आमतौर पर किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं। लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि मैं हमेशा ट्रैवल करता रहता हूं। इसलिए मेरी कोशिश रहती है कि ट्रैवल टाइम मे मैं उनके साथ अच्छा समय बिता सकूं। मैं बहुत किस्मत वाला हूं कि मुझे रितिका जैसी पत्नी मिली। जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

ट्विटर पर भावुक संदेश लिखने के अलावा रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पत्नी रितिका के साथ फोटो शेयर की है और जन्मदिन की बधाई दी है।

आपको बता दे कि मोहाली में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा ने तीसरा दोहरा शतक लगाया था। उस दिन उनका मैरेज एनेवरर्सी थी। उन्होंने उस दिन भी अपनी पारी अपनी पत्नी को समर्पित किया था।

रोहित और रितिका की शादी साल 2015 में हुआ था। दोनों एक-दूसरे को शादी से पहले से जानते हैं।

RELATED TAG: Rohit Sharma, Ritika Sajdeh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो