logo-image

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के जन्मदिन पर लिखा यह भावुक संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए बहुत ही भावुक संदेश फेसबुक पर लिखा है।

Updated on: 21 Dec 2017, 05:57 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए बहुत ही भावुक संदेश फेसबुक पर लिखा है।रोहित ने लिखा कि कैसे उन्हें लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से किसी खास मौकों के लिए समय नहीं मिल पाता है।

रोहित शर्मा ने लिखा, 'आमतौर पर किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं। लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि मैं हमेशा ट्रैवल करता रहता हूं। इसलिए मेरी कोशिश रहती है कि ट्रैवल टाइम मे मैं उनके साथ अच्छा समय बिता सकूं। मैं बहुत किस्मत वाला हूं कि मुझे रितिका जैसी पत्नी मिली। जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

ट्विटर पर भावुक संदेश लिखने के अलावा रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पत्नी रितिका के साथ फोटो शेयर की है और जन्मदिन की बधाई दी है।

आपको बता दे कि मोहाली में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा ने तीसरा दोहरा शतक लगाया था। उस दिन उनका मैरेज एनेवरर्सी थी। उन्होंने उस दिन भी अपनी पारी अपनी पत्नी को समर्पित किया था।

रोहित और रितिका की शादी साल 2015 में हुआ था। दोनों एक-दूसरे को शादी से पहले से जानते हैं।