logo-image

क्रिस गेल ने कहा-क्रिकेट में नहीं मिला वो दर्जा लेकिन आंख मूंदकर ठोक सकता हूं शतक

कैरिबियन क्रिकेटर क्रिस्टोफर हेनरी गेल जाने जाते हैं अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए लेकिन जिस तरह का उनका फार्म आईपीएल 10 में रहा उससे इस महान क्रिकेटर को काफी लोगों से आलोचना सुनना पड़ा।

Updated on: 17 May 2017, 05:31 PM

नई दिल्ली:

कैरिबियन क्रिकेटर क्रिस्टोफर हेनरी गेल जाने जाते हैं अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए लेकिन जिस तरह का उनका फार्म आईपीएल 10 में रहा उससे इस महान क्रिकेटर को काफी लोगों से आलोचना सुनना पड़ा। स्टेडियम के छतों और तंबुओं पर गेंद को पहुंचाने वाले गेल ने अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि वह आंखें बंद करके भी शतक मार सकते हैं।

उन्होंने कहा है कि उम्र बढ़ने या थकान होने की बात वह नहीं मानते। गेल ने आईपीएल के दसवें संस्करण में 9 मैचों में 22.22 की औसत और 122.69 की स्ट्राइक रेट के साथ 200 रन बनाए। उन्होंने अपने प्रदर्शन के बारे में निराशा व्यक्त की और साथ ही यह भी वादा किया कि वो अगले सीजन में अच्छा खेंलेगे।

RPS VS MI: राइजिंग पुणे सुपरजाएंट मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराकर आईपीएल 10 के फाइनल में पहुंची

क्रिस गेल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्हें विश्व क्रिकेट ने वो दर्जा नहीं दिया जिसके वो सही मायने में हकदार हैं। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा की चैम्पियंस ट्रॉफी उनका बल्ला जमकर रन उगलेगा।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें