logo-image

वर्ल्ड कप: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हार पर ब्रिटिश पत्रकार ने उड़ाया मजाक तो सहवाग ने ऐसे की बोलती बंद

विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन के बीच ट्वीटर पर चुहलबाजी और एक-दूसरे की खिंचाई से सभी वाकिफ हैं।

Updated on: 24 Jul 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग और ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन के बीच ट्वीटर पर चुहलबाजी और एक-दूसरे की खिंचाई से सभी वाकिफ हैं। कई मौकों पर दोनों का 'ट्वीटर वार' सामने आ चुका है। सहवाग ने कई बार मॉर्गन को ऐसे जवाब दिए हैं जिससे उनकी बोलती बंद हो गई।

ऐसा ही कुछ आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद हुआ।

लॉर्ड्स में खेले गए वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद मॉर्गन ने सहवाग को चिढ़ाते हुए उनसे पूछा, 'आर ठीक हैं @virendersehwag? #WWC2017final ???"

बेशक, भारतीय महिला टीम की हार हुई लेकिन इसके बावजूद सहवाग ने दिलचस्प जवाब दिया। सहवाग ने लिखा, 'मैं और सभी भारतीय हार के बावजूद ज्यादा इतना गर्व महसूस कर रहे हैं जितना आप उम्मीद भी नहीं कर सकते। हमें अच्छी टक्कर दी और भविष्य में हम ज्यादा बेहतर और मजबूत होंगे। बदलाव के लिए थोड़ा खुश हो लीजिए।'

आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में भारत को इंग्लैंड से 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने महिला वर्ल्ड कप में भारत के पहली बार विश्व चैम्पियन बनने का सपना दूसरी बार तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें भारत-इंग्लैंड के बीच विश्वकप का फाइनल मुकाबला