जिम्बाब्वे क्रिकेट की तंगी के कारण हरारे में फंसी पाकिस्तान टीम

  |   Updated On : July 11, 2018 08:49 AM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) की आर्थिक तंगी के कारण पाकिस्तान टीम को हरारे से बुलवायो जाने में देरी हो रही है। जेडसी के पास पाकिस्तान टीम को रुकवाने के लिए होटल का इंतजाम नहीं हो सका है।

पाकिस्तान ने हाल ही में हरारे में ही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाया है। उसे अब जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हो रही है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में जीत हासिल करने के बाद जिम्बाब्वे को सोमवार शाम को बुलवायो के लिए रवाना होना था, लेकिन उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा क्योंकि जिस होटल में उन्हें रुकना था उसने बुकिंग के समय पैसे की मांग की जो जेडसी पूरी नहीं कर पाई और इसी कारण बुकिंग रद्द करनी पड़ी।

जेडसी बीते कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। इसी कारण उसने अपने घरेलू टूर्नामेंट स्थागित कर दिए हैं और साथ ही खिलाड़ियों तथा कर्मचारियों को पैसा नहीं दे पाया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हालांकि उसे मदद देने का वादा किया है।

और पढ़ें: Fifa World Cup 2018: बेल्जियम को पस्त कर फ्रांस तीसरी बार फाइनल में

 

RELATED TAG: Pakistan, Zimbabwe,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो