logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'ऊँ फिनिशाय नमः': MS धोनी के 37वें जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग समेत इन क्रिकेटर्स ने किया विश

महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को 37 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर वीरेंद्र सहवाग समेत कई क्रिकेटर्स और महान हस्तियों ने माही को अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है।

Updated on: 07 Jul 2018, 10:59 AM

मुंबई:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान... वर्ल्ड के बेस्ट मैच फिनिशर.. कैप्टन कूल और भी कई उपनामों से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को 37 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर वीरेंद्र सहवाग समेत कई क्रिकेटर्स और महान हस्तियों ने माही को अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है।

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं। माही का बर्थडे हो और वीरू ने अपने अंदाज में बर्थडे विश ना किया हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है।

ये भी पढ़ें: क्या MS धोनी की बायोपिक का बनेगा सीक्वल और सुशांत सिंह राजपूत निभाएंगे रोल? पढ़ें ये खबर...

सहवाग ने धोनी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने क्रीज तक पहुंचने के लिए अपने पैरों को स्ट्रेच कर दिया है। वीरू ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'आपका करियर इस स्ट्रेच से ज्यादा खिंचा हो और आपको हर कदम पर खुशियां मिले... आपकी स्टंपिंग से ज्यादा तेजी से। ऊँ फिनिशाय नम:!#NationalHelicopterDay'

क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी धोनी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'लेजेंड को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं... आपकी तरह दूसरा कोई भी नहीं है।'

 

‪Happy birthday to the legend @mahi7781 There can be nobody like you. ✌️‬

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on Jul 6, 2018 at 4:22pm PDT

अन्य क्रिकेटर्स ने भी माही को बर्थडे विश किया है:

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी और बिग बी को इस रेस में पछाड़ा