logo-image

मोहम्मद शमी ने दिए पत्नी के साथ सुलह के संकेत, कहा- मैं कहीं भी आने को तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बोले बच्ची और हमारे लिए पत्नी से बातचीत कर मामला सुलझाना ज़रूरी, मैं कहीं भी आने को तैयार।

Updated on: 11 Mar 2018, 06:28 PM

नई दिल्ली:

पत्नी हसीन जहां की तरफ से बातचीत और सुलह का संकेत दिए जाने के बाद उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी बातचीत के जरिए आपसी विवाद को सुलझाने के संकेत दिए हैं।

शमी ने कहा कि अगर उनके बीच का मामला बातचीत से सुलझ जाता है, तो वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत कर सुलझ जाए तो सही रहेगा। आपसी तालमेल से इस मुद्दे को सुलझाना ही हम दोनों और हमारी बेटी के लिए सही रहेगा। मुझे हसीन जहां कहीं भी बुलाएंगी, मैं वहां जाने को तैयार हूं। मुझे इसके लिए कोलकाता जाना पड़ेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं।

बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को अपने वकील के साथ मीडिया से रूबरू होते हुए शमी पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी।

हसीन जहां ने कहा, 'मैंने उन्हें समझाने की कोशिश कि उन्हें अपनी गलती को मान लेना चाहिए, मैं बहुत समय से कोशिश कर रही हूं। अगर मेरे पास फोन नहीं होता वह अब तक यूपी से भाग चुका होता, मुझे तलाक दे चुका होता।'

और पढ़ें: कैमरे पर मोहम्मद शमी ने की मांग, पत्नी हसीन जहां के आरोपों की हो जांच

सुलह की बात पर हसीन ने कहा था कि वह ऐसा नहीं चाहती है, हालांकि बच्ची के भविष्य को ध्यान में रख कर ही कोई फैसला लेंगी।

हसीन ने कहा, 'वह यह सब कुछ आरोपों से बचने के लिए कर रहे हैं। इतनी सारी डिटेल देने के बावजूद मीडिया क्यों नहीं इसकी जांच कर रहा है। सोशल मीडिया पर जाने से पहले मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए उन्हें समझाने की कोशिश की। अगर वह वापस आना चाहेंगे तो मैं इस बारे में सोचूंगी।'

और पढ़ें: मोहम्मद शमी के अलावा ये 5 क्रिकेटर 'महिलाओं को लेकर' रह चुके हैं विवादों में