logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जानिए मिचेल जॉनसन को पीटरसन ने ट्विटर पर क्यों किया ब्लॉक

पूर्व ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए।

Updated on: 29 Nov 2017, 05:29 AM

नई दिल्ली:

पूर्व ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए। दोनों खिलाड़ियों के बीच ट्विटर वार ऐसा चला की अंत में केविन पीटरसन ने जॉनसन को ब्लॉक कर दिया।

केविन पीटरसन और मिचेल जॉनसन के बीच हुए ट्विटर पर झगड़े की वजह एशेज सीरीज का पहला टेस्ट रहा। ऑस्ट्रलियाई टीम ने तीसरे दिन से ही इंग्लैंड के खिलाफ मैच पर शिकंजा कस लिया था। इस बात पर जॉनसन ने पीटरसन और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर चुटकी ली।

जॉनसन ने ट्वीट किया, 'केपी और माइकल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 140 से ऊपर की गति से गेंद करने में असफल हो रहे हैं। दूसरी नई गेंद का इस्तेमाल करते हुए भी वह मध्यम गति के गेंदबाज की तरह गेंदबाजी कर रहे थे। अब चाहे तो चारों गेंदबाज हार मान सकते है।'

जॉनसन के इस ट्वीट पर पीटरसन ने जवाब देते हुए लिखा,' मिचेल अगर यह ट्वीट तुमने किया है, तो तुम्हे इस समय अपने आपको संभालना चाहिये और अगर तुम्हारी मैनेजमेंट ने यह ट्वीट किया है, तो उनसे कहो कि इस तरह की बकवास बाते न करे और यह सब बंद करे।'

ये भी पढ़ें: जहीर और सागरिका के रिसेप्शन में 'अंग्रेजी बीट' पर जमकर नाचे विराट-अनुष्का

पीटरसन की इन बातों को जॉनसन ने नजरंदाज कर दिया और इंग्लैंड के दर्शकों का मजाक बनाते हुए चुटकी लेते हुए जवाब दिया।जॉनसन के इस रवैये को देखते हुए पीटरसन ने उन्हें अपने अकाउंट से ब्लॉक करना उचित समझा।