Breaking
  • दिल्ली में 23 साल के एक छात्र ने कथित तौर पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की
  • गुजरात सरकार राज्य में 'पद्मावती' फिल्म को इजाजत नहीं देगी: विजय रुपाणी
  • जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा एनकाउंटर में एक आतंकी को मारा गया, आर्मी के दो जवान भी घायल
  • लाहौर कोर्ट ने आतंकी हाफिज सईद की नजरबंदी पर लगाई रोक
  • ब्रहमोस क्रूज़ मिसाइल का सुखोई-30 MKI लड़ाकू विमान से सफल परीक्षण

IPL 2017: ना गंभीर और ना कोहली, इस क्रिकेटर की दीवानी है केकेआर की सह मालकिन जूही चावला

  |  Updated On : May 18, 2017 11:15 AM
अभिनेत्री जूही चावला

अभिनेत्री जूही चावला

नई दिल्ली :  

आईपीएल के दसवें संस्करण के अंत में फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में राज खोला है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच क्रिकेट सितारों की दीवानगी कोई नई बात नहीं है। लेकिन आम तौर पर देखा जाता है कि इन अभिनेत्रियों का दिल उन्हीं खिलाड़ियों पर आता है जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाया होता है।

जूही जिन दो खिलाड़ियों को पसंद करती हैं उनमें से एक तो संन्यास ले चुका है और इस समय मुंबई इंडियन्स टीम का मेंटर है, जबकि दूसरा राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम से खेल रहा है।

अपनी मोहक अदा से लोगों को रिझाने वाली जूही चावला को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खासे पसंद हैं और उनकी बड़ी फैन हैं।

और पढ़ेंः IPL 2017, SRH Vs KKR: नाइट राइडर्स ने सराइजर्स को 7 विकेट से हराया, फाइनल के लिए मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने इसका खुलासा किया। जूही ने कहा, 'वैसे तो देश में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बड़े सितारे हैं। कई के तो मुझे नाम तक नहीं पता। फिर भी जहां तक मेरी पसंद की बात है, तो मैं सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं।'

अब फिल्मों में बहुत कम नजर आने वाली जूही चावला ने उद्योगपति जय मेहता से शादी की है। वह शाहरुख के साथ आईपीएल टीम केकेआर की मालिक भी हैं। जूही चावला को आप आईपीएल मैचों में टीम का उत्साह बढ़ाते हुए देख सकते हैं।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Juhi Chawla, Sachin Tendulkar, Ms Dhoni,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो