logo-image

IPL 2017 GL Vs DD: रैना के लिए सभी सीमाएं लांघकर पहुंचा फैन, घुटनों पर बैठकर मांगा ऑटोग्राफ

गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच बुधवार को खेले गए मैच में दर्शक उस वक्त चौंक उठे जब गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना का ऑटोग्राफ लेने के लिए मैदान पर उनका एक फैन मैदान में घुस आया।

Updated on: 12 May 2017, 09:18 AM

नई दिल्ली:

गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच बुधवार को खेले गए मैच में दर्शक उस वक्त चौंक उठे जब गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना का ऑटोग्राफ लेने के लिए मैदान पर उनका एक फैन मैदान में घुस आया। यह सब देख दर्शकों के साथ-साथ खुद रैना भी अचंभित हो गए।

दरअसल, बुधवार को कानपुर के ग्रीन पार्क में गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला गया था। इस मैच में गुजरात लायंस ने दिल्ली के सामने जीत के लिए 195 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे दिल्ली ने आठ विकेट के नुकसान पर 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया था।

और पढ़ेंः कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ 'ठग ऑफ हिन्दोस्तान' में आएंगी नजर

जिस वक्त गुजरात इस लक्ष्य को बचाने की कोशिश कर रही थी उस वक्त रैना का एक फैन उनसे मिलने का मौका ढूंढ रहा था और उसने यह मौका खोज भी निकाला। इस फैन ने सुरक्षा में तैनात सभी जवानों से नजर बचाते हुए मैदान पर दौड़ लगा दी। उसने बाउंड्री पर खड़े सुरेश रैना के पास पहुंचकर पहले उसके पैर छूए और फिर ऑटोग्राफ मांगने लगा।

यह सब देख रैना चौंक उठे। उन्हे समझ मे नहीं आ रहा था कि यह सब क्या हो रहा है और उन्हे क्या करना चाहिए। रैना ने अपने समर्थक को खुश करने के लिए उससे बात की और उसको मैदान से बाहर जाने के लिए कहा। रैना के कहने पर भी इस फैन ने उनकी बात नहीं मानी। बाद में अम्पायर को आगे आना पड़ा, हालांकि तब तक सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर उस फैन को मैदान से बाहर निकाल दिया।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें