logo-image

IPL 2017: ...तो विराट कोहली और धोनी पर गाना गाएंगे 'चैंपियन' फेम ड्वेन ब्रावो?

ड्वेन को भारत से काफी लगाव है और वह बॉलीवुड में काम करने की भी इच्छा जता चुके हैं।

Updated on: 22 Apr 2017, 12:15 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भारत में काफी मशहूर हैं। खासतौर पर अपने चैंपियन वाले गाने के बाद वे सबके चहेते सिंगर भी हो गए हैं। खबरों की मानें तो ब्रावो एक बार फिर गाने को तैयार हैं और इस बार वह एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर गाना गाने वाले हैं।

ड्वेन ब्रावो इस समय आईपीएल 10 के लिए भारत में हैं। ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स और अब गुजरात लॉयन्स की ओर से खेलते हुए बल्ले-गेंद दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन कर सबको अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन गुजरात लॉयन्स ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा गुनगुनाया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि वह बहुत जल्द ही माही और चीकू पर गाना गाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल-विराट कोहली की ताबड़तोड़ पारी ने गुजरात लायंस को 21 रनों से हराया

गुजरात लॉयन्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ऐसा लग रहा है ड्वेन ब्रावो अपने नए गाने पर काम कर रहे हैं...क्या हम इसमें इंडिया, कोहली और धोनी को सुन सकेंगे?'

वीडियो में ब्रावो कुछ यूं बोल रहे हैं.. 'वी गो ओवर टू इंडिया, इंडिया, इंडिया... आई कॉल अप अ ब्वॉय कोहली, कोहली, कोहली.. वी टेल हिम टू वॉट्सएप धोनी..।'

ये भी पढ़ें: IPL 2017: एमएस धोनी ने जड़ा IPL-10 का सबसे लंबा छक्का, डेविड वार्नर ने की तारीफ

ड्वेन को भारत से काफी लगाव है और वह बॉलीवुड में काम करने की भी इच्छा जता चुके हैं। उन्होंने डांस रिएलिटी शो में भाग लिया था और सलमान खान कि फिल्म 'मुझसे शादी करोगे' के फेमस तौलिया डांस पर अपने लटके-झटके भी दिखाए थे। ब्रावों ने यह भी कहा था कि वह बॉलीवुड के तीनों खान के फैन हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)