IND vs SL : अंतिम वनडे मैच में भारत का पलड़ा भारी, फिट हुए एंजेलो मैथ्यूज

  |  Updated On : December 16, 2017 03:08 PM
भारत और श्रीलंका

भारत और श्रीलंका

नई दिल्ली:  

रविवार को विशाखापट्टनम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा। मैच में रविवार को जब भारतीय टीम उतरेगी तो बल्लेबाजों की शानदार फार्म और विशाखापट्टनम के राजशेखर स्टेडियम में दमदार रिकॉर्ड की बदौलत इसका पलड़ा भारी होगा।

भारत अभी तक इस मैदान पर अक्तूबर 2015 में दक्षिण अफ्रीका से सीरीज हारने के अलावा कोई और सीरीज नहीं हारा है।

वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की नजरें भारत में पहली बार द्विपक्षीय सीरीज जीतने पर होगीं। श्रीलंका ने अब तक 9 सीरीज खेली है जिसमें से 8 में हार का सामना किया और एक सीरीज ड्रॉ रही है।

यह भी पढ़ें : IND vs SL: भारत के खिलाफ श्रीलंकाई टी-20 टीम का ऐलान, मलिंगा को आराम

भारत ने इस मैदान पर 7 मैच खेले हैं और सिर्फ एक में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम अपना शानदार फार्म बरकरार रखना चाहेगी।

वहीं श्रीलंकाई खेमे में लिए भी अच्‍छी खबर है। मोहाली वनडे में शतक लगाने वाले एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों की खिंचाव से उबर चुके हैं और सीरीज के निर्णायक मुकाबले में चयन के लिए मौजूद रहेंगे।

टीम के मैनेजर ने कहा, ‘मैथ्यूज फिट है। पिछले मैच के आखिरी ओवरों में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, लेकिन, वह उससे उबर चुके हैं। उन्होंने आज नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी अभ्यास में भाग लिया। टीम के सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिये उपलब्ध हैं।’

इस सीरीज में दोनो टीमें अब तक एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : रविंद्र जडेजा ने बनाए ताबड़तोड़ 154 रन, लगाए एक ओवर में 6 छक्के

RELATED TAG: India Vs Srilanka, Third Odi, Vishakhapattnam Odi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो