logo-image

Ind Vs NZ: तिरुवनंतपुरम में 1988 के बाद लौटा है इंटरनेशनल क्रिकेट, सचिन भी होंगे मौजूद!

इसके साथ ही ग्रीनफील्ड स्टेडियम किसी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की मेजबानी करने वाला 50वां स्टेडियम हो जाएगा। मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है।

Updated on: 06 Nov 2017, 04:27 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मंगलवार को केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में होना है। यह मैच तिरुवनंतपुर के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में होगा। दिलचस्प यह है कि तिरुवनंतपुरम करीब तीन दशक बाद किसी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रहा है।

इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स की कप्तानी में वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था। उस मैच में रवि शास्त्री कप्तान थे और भारतीय टीम उसे जीतने में कामयाब रही थी। इस बार रवि शास्त्री बतौर कोच यह लौटेंगे।

इसके साथ ही ग्रीनफील्ड स्टेडियम किसी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की मेजबानी करने वाला 50वां स्टेडियम हो जाएगा। मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है।

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: आखिरी टी20 में बारिश बन सकता है 'विलेन', तिरुवनंतपुरम पहुंची दोनों टीमें

सचिन सहित ये बड़े चेहरे रहेंगे मौजूद

मैच को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। माना जा रहा है कि केरल के मुख्यमंत्री पिन्नारई विजयन और कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी इस मैच में मौजूद होंगे।

साथ ही सचिन तेंदुलकर के भी मैच में मौजूद रहने की संभावना है। सचिन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम कोच्चि ब्लास्टर्स के भी मालिक हैं। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहन लाल के भी मैच के दौरान मौजूद रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: मुंबई की 16 साल की जेमिमाह रोड्रिग्ज का धमाल, 50 ओवर के मैच में ठोकी डबल सेंचुरी