logo-image

दादा ने की भविष्यवाणी इंग्लैंड का भी होगा सफाया

न्यूजीलैंड का टेस्ट सीरीज में 3-0 से सफाया करने वाली भारतीय टीम के लिए दादा यानि सौरभ गांगुली ने एक भविष्यवाणी की है।

Updated on: 03 Nov 2016, 01:54 PM

कोलकाता:

न्यूजीलैंड का टेस्ट सीरीज में 3-0 से सफाया करने वाली भारतीय टीम के लिए दादा यानि सौरभ गांगुली ने एक भविष्यवाणी की है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का मानना है कि भारतीय टीम एक बार फिर लाजवाब प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड का व्हाइटवॉश कर सकती है। गांगुली ने बुधवार को इंग्लैंड टीम को सचेत रहने को कहा।

यह भी पढ़ें- पहली बार टेस्ट टीम में हार्दिक पांड्या, गंभीर को एक और मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच नौ नवंबर से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। गांगुली ने कहा, 'भारतीय टीम इस समय शानदार अंदाज में खेल रही है। न्यूजीलैंड की ही तरह मुझे एक और सीरीज वॉइटवॉश होने की उम्मीद है। इंग्लैंड को सचेत रहना चाहिए।'

गांगुली की ही तरह इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी मंगलवार को कह चुके हैं कि 'इंग्लैंड में स्तरीय स्पिन गेंदबाजों की बेहद कमी है और उनके बल्लेबाज बांग्लादेश में स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए'। वॉन ने कहा था कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जाडेजा जैसे धुरंधर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ नुकसान से बचने के लिए संयम से खेलना होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 9 नवंबर से शुरू हो रही है। पहला मैच राजकोट में खेला जाना है। बाकी के चार मैच विशाखापट्टनम, मोहाली, मुंबई और चेन्नई में खेले जाएंगे। 

पूरी टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, गौतम गंभीर, मुरली विजय, इशांत शर्मा, जयंत यादव, अमित मिश्रा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), करुण नायर, मोहम्मद समी, उमेश यादव और हार्दिक पांड्या।