logo-image

Ind Vs Eng: रोहित शर्मा ने कहा-तैयार हूं कराएं ओपनिंग बल्लेबाजी

भारतीय टीम के सालमी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में भारतीय टीम के ओपनर्स का प्रदर्शन को देखते हुए कहा है कि अगर उन्हें टेस्ट टीम में भी ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जाती है तो वो इसके लिए तैयार हैं।

Updated on: 17 Aug 2018, 12:46 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के सालमी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में भारतीय टीम के ओपनर्स का प्रदर्शन को देखते हुए कहा है कि अगर उन्हें टेस्ट टीम में भी ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जाती है तो वो इसके लिए तैयार हैं। उन्होंने साफ कहा कि अगर टीम मैनेजमेंट निकट भविष्य में ऐसा कोई विचार करती है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

बता दें कि रोहित ने अब तक भारत के लिए 25 टेस्ट मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने 1479 रन बनाए हैं। रोहित ने अब तक टेस्ट में तीन शतक व नौ अर्धशतक लगाए हैं। बता दें कि मुरली विजय, लोकेश राहुल और शिखर धवन वहां संघर्ष कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि वह टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,' मैने टेस्ट के लिए अपना ऑप्शन खुला रखा है। अगर मेरे पास ऐसा मौका आता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।' मुझे मौके के इंतजार है चाहे वो जब मिले।'

और पढ़ें: Ind Vs Eng: कोहली और टीम इंडिया ने इस साल इन 5 मौकों पर की बड़ी गलती

बता दें कि कि 5 मैचो की टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह फेल रहे। टीम इंडिया किसी भी पारी में 250 का आकड़ा भी नहीं छू पाई।