logo-image

Ind A vs Aus:ऑस्ट्रेलिया ने 469 पर पहली पारी की घोषित, मार्श और वॉर्नर ने लगायी सेंचुरी

इंडिया-ए के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट खोकर 469 रन पर पारी घोषित कर दी

Updated on: 22 Feb 2017, 11:25 AM

नई दिल्ली:

इंडिया-ए के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट खोकर 469 रन पर पारी घोषित कर दी। ग्लेन मैक्सवेल (16) और ओकीफे (8) नॉट आउट लौटे। जिसके बाद भारत ए ने अपनी पारी की शुरुआत कर दी है। क्रीज पर अखिल(1) और पीके पंचाल(10) की जोड़ी मौजूद है। अब तक बिना किसी विकेट के 15 रन बनाए।

पहले दिन खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने 327/3 रन बनाए थे। मेहमान टीम की ओर कप्तान स्टीव स्मिथ(107) और शॉन मार्श (104) ने शतक लगाया। जिसके बाद दूसरे दिन मिचेल मार्श(75)और मैथ्यू वाडे(64) ने अर्धशतक के बदौलत पारी को 469 तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- अभ्यास मैच: स्मिथ, मार्श के शतक से ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 327 रन

भारत ए ने जीता टॉस

मैच में भारत ए के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहला झटका 8.4 ओवर में ही लग गया। ओपनिंग करने आए डेविड वॉर्नर (25) को नवदीप सैनी की बॉल पर विकेट के पीछे इशान किशन ने कैच कर लिया। भारतीय की ओर से सबसे ज्यादा विकेट नवदीप अमरजीत सैनी 2 विकेट और पांड्या, शहबाज नदीम, अखिल ने 1-1 विकेट लिए और दो बल्लेबाज रिटायर्ड हर्ट हुए।

यह भी पढ़ें-बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: जानें भारत-ऑस्ट्रेलिया में कौन सी टीम है किस पर भारी