logo-image

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ विजय शंकर टीम इंडिया में शामिल

भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में तामिलनाडु के खिलाड़ी विजय शंकर को जगह दी गई है। विजय शंकर तमिलनाडु की एकदिवसीय टीम के कप्तान हैं।

Updated on: 21 Nov 2017, 04:24 PM

highlights

  • अगले टेस्ट मैच के लिए भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन को आराम दिया है
  • भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में तमिलनाडु के खिलाड़ी विजय शंकर को जगह दी गई है
  •  विजय शंकर तमिलनाडु की एकदिवसीय टीम के कप्तान हैं 

 

नई दिल्ली:

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव किए गए हैं। भारतीय टीम ने अगले टेस्ट मैच के लिए भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन को आराम दिया है। दोनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों से छुट्टी मांगी थी जिसे बीसीसीआई ने मंजूर कर लिया है।

भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में तमिलनाडु के खिलाड़ी विजय शंकर को जगह दी गई है। विजय शंकर तमिलनाडु की एकदिवसीय टीम के कप्तान हैं और उन्हें पहली बार भारत की टेस्ट टीम के लिए चुना गया है।

32 प्रथम श्रेणी मैचों में उन्होंने 1671 रन और 27 विकेट चटका चुके हैं। पिछले कुछ समय से वो भारत की ए टीम के लिए भी खेल रहे हैं। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में वो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। इस दौरान वह काफी किफायती भी रहे हैं। उन्होंने 3.0 की औसत से रन दिए हैं।

विराट कोहली ने कहा-मेरे लिए 50 शतकों का सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा

भुवनेश्वर कुमार एक नई जिम्मेदारी में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी 23 नवंबर को है और इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ अगले 2 टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था। अब दूसरा टेस्ट 2 दिसंबर से खेला जाएगा।

Ind Vs SL: कोलकाता टेस्ट में जीत के करीब पहुंचकर भी दूर रह गया भारत, मैच हुआ ड्रा