logo-image

Ind Vs Eng: चौथे टेस्ट मैच में भारत के पास जीतने का है सुनहरा मौका, जानें वजह

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पास जीतने का अच्छा मौका है। दरअसल, इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी अभी चोटिल चल रह हैं।

Updated on: 29 Aug 2018, 06:36 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पास जीतने का अच्छा मौका है। दरअसल, इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी अभी चोटिल चल रह हैं। तीसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के 28 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी की दाएं हाथ की बीच वाली उंगली पर चोट लग गई थी। उन्होंने साउथहैम्पटन में अपनी टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में शामिल होने की आशा जताई।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की फिटनेस टीम के लिए नई समस्या बनकर उभरी है। लॉर्डस में हुए दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे वोक्स फिट नहीं थे और इस कारण उन्होंने मंगलवार को अभ्यास नहीं किया था। इंग्लैंड टीम प्रबंधन उनको लेकर सतर्क है।

इसके अलावा बेन स्टोक्स के घुटने में भी दर्द है, लेकिन मंगलवार के अभ्यास में उन्होंने पूरी तरह भाग लिया। आदिल राशिद और मोइन अली स्पिन गेंदबाजी करते नजर आए। कुछ लोगों का कहना है कि इस मैच में मोइन अली को शामिल किया जाना चाहिए।

और पढ़ेंः Ind vs Eng 4th Test: बेयरस्टॉ की टूटी उंगली पर वार करेगा भारत: मोहम्मद शमी

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों का स्कोर 2-1 से है। मेजबान टीम ने बढ़त बना रखी है। ऐसे में भारतीय टीम का लक्ष्य चौथे टेस्ट मैच को जीतकर इस स्कोर को 2-2 से बराबर करने का होगा।