logo-image

Ind Vs Eng: चौथे टेस्ट से बाहर हो सकता है इंग्लैंड का यह बड़ा खिलाड़ी, जानिए क्यों कौन

तीसरे टेस्ट में जीतकर जहां टीम इंडिया के हैसले बुलंद है तो वहीं मेजबान इंग्लैंड को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं।

Updated on: 29 Aug 2018, 10:46 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला साउथम्पटन में खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट में जीतकर जहां टीम इंडिया के हैसले बुलंद है तो वहीं मेजबान इंग्लैंड को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को करारा झटका लगा है। दरअसल उनका एक ऐसा स्टार ऑलराउंडर घायल हो गया है, जिसने अपने दम पर लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया के खिलाफ जीत दिलाई थी।

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी क्रिस वोक्स के घायल होने से जहां इंग्लैंड की टीम की परेशानी बढ़ी तो वहीं भारतीय टीम ने इससे राहत की सांस ली है। वोक्स ने लॉर्ड्स टेस्ट में 177 गेंद पर 137 रन की पारी खेलकर मेजबान टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा भारत के 4 खिलाड़ियों को वोक्स ने आउट भी किया था। अगर वोक्स नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह सैम कर्रन को टीम में मौका दिया जा सकता है।

वोक्स शानदार फॉर्म में हैं और उनका टीम में न खेलना भारत के लिए फायदेमंद होगा। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में अभी 1-2 से पीछे हैं और अब चौथा टेस्ट इस बात का फैसला करेगा कि टीम इंडिया सीरीज हारती है या 2-2- से बराबर कर पांचवें टेस्ट को रोमांचक बनाती है।