Ind Vs Eng, 2nd test Match: लॉर्ड्स के मैदान पर बारिश में फिसली टीम इंडिया, 9 ओवर में तीन विकेट गिरे

  |   Updated On : August 10, 2018 07:43 PM
मुरली विजय, लोकेश राहुल और चेतेश्वर पुजारा (फाइल फोटो)

मुरली विजय, लोकेश राहुल और चेतेश्वर पुजारा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण दूसरी बार रूक गया है। हालांकि बारिश से पहले ही भारतीय टीम पिच पर फिसलती दिखी। भारत के तीन महारथी बल्लेबाज शुरूआत में ही ढेर हो गए।

भारत की तरफ से लोकेश राहुल और मुरली विजय ने ओपनिंग की लेकिन पहले ही ओवर की पांचवी गेंद पर जेम्स एंडरसन ने मुरली विजय को बोल्ड कर दिया। मुरली विजय अपना खाता खोले ही बिना पवेलियन लौट गए। मुरली विजय के बाद चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर आए।

7वें ओवर में जेम्स एंडरसन ने भारत का एक और विकेट झटका। एंडरसन ने लोकेश राहुल को बेयरस्टो के हाथों कैच करा दिया और इस तरह राहुल 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

और पढ़ें: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग: इस वजह से टॉप-10 से बाहर हुईं सायना नेहवाल 

लोकेश राहुल के बाद विराट कोहली क्रीज पर आए। 9वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा रन आउट हो गए। दरअसल, विराट कोहली आगे रन लेने के लिए बढ़े लेकिन बाद में अपनी ही क्रीज पर वापिस हो गए जिसकी वजह से चेतेश्वर पुजारा को रन आउट होना पड़ा।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण दूसरी बार रुक गया है। पहले दिन का खेल बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था। दूसरे दिन टॉस होने के बाद सिर्फ 6.3 ओवरों का ही खेल हुआ था कि तभी बारिश आ गई और अम्पायरों ने मैच रोकने का फैसला किया गया। तब तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए थे।

बारिश रुकने के बाद मैच फिर शुरू हुआ लेकिन केवल दो ओवरों का ही खेल हो पाया। इस दौरान भारत ने चेतेश्वर पुजारा (1) के रूप में अपना तीसरा विकेट खोया। उन्हें ओली पोप ने रन आउट किया।

और पढ़ेंः IND vs ENG Second Test Day 1: बारिश में धुला लॉर्ड्स का पहला दिन, टॉस भी नहीं हो पाया

भारतीय कप्तान विराट कोहली तीन रन बनाकर क्रीज पर हैं।

RELATED TAG: Ind Vs Eng, India Vs England, Ind Vs Eng 2nd Test Match, Lokesh Rahul, Cheteshwar Pujara, Murali Vijay, 3 Wickets Drop Of India, England,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो