रवि शास्त्री के हेड कोच बनने पर हर्षा भोगले ने उठाया उनकी भूमिका पर सवाल

By   |  Updated On : July 12, 2017 05:59 PM

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में रवि शास्त्री को चुन लिया है। शास्त्री के अलावा जहीर खान को बॉलिंग कोच बनाया गया है और राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी का कोच नियुक्त किया गया है।

शास्त्री के कोच पद पर नियुक्ति के बाद जहां एक ओर सभी पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने उनकी भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, 'ओवरसीज टूर ही ऐसे दौरे हैं जहां टीम के सामने कई चुनौतियां होती हैं। ऐसे में द्रविड़ बैटिंग कोच और जहीर खान बोलिंग कोच होंगे तो शास्त्री की भूमिका क्या फिर से एक टीम डायरेक्टर की नहीं होगी?'

शास्त्री टीम इंडिया के कोच बने यह कप्तान कोहली भी चाहते थे लेकिन शास्त्री के साथ जहीर खान और राहुल द्रविड़ को नियुक्त करने से शास्त्री के रोल पर सवाल उठ रहे हैं।

शास्त्री को आईसीसी विश्व कप-2019 तक के लिए राष्ट्रीय कोच नियुक्त किया गया है। वहीं जहीर खान को बॉल कोच बनाया गया है। राहुल द्रविड़ को बेटिंग कोच नियुक्त किया गया है। इन सभी का कार्यकाल विश्वकप 2019 तक रहेगा। शास्त्री इससे पहले 2014-2016 तक टीम के निदेशक रह चुके हैं। वह पूर्व कोच अनिल कुंबले का स्थान लेंगे।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो