logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

केपटाउन टेस्ट में हार के बाद हार्दिक पांड्या ने किया ये वादा

पांड्या ने अपने वीडियो में वादा किया है कि पहला टेस्ट हारने के बावजूद टीम इंडिया दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी करेगी।

Updated on: 10 Jan 2018, 07:26 AM

नई दिल्ली:

केपटाउन टेस्ट में भारत की करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक खास ट्वीट किया है। उन्होंने यह ट्वीट टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस के लिए किया है।

पांड्या ने अपने वीडियो में वादा किया है कि पहला टेस्ट हारने के बावजूद टीम इंडिया दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी करेगी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- पहले टेस्ट के दौरान आपकी शुभकामनाओं और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया। निराश हूं कि हम चूक गए। हम प्रिटोरिया में और मजबूती से वापसी करेंगे।'

और पढ़ेंः मध्य प्रदेशः विराट कोहली के सस्ते में आउट होने से फैन ने लगाई आग, मौत

उनके इस वादे को क्रिकेट फैंस ट्विटर पर खूब सराह रहे हैं। आपको बता दे पहले टेस्ट में पांड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 95 बॉल में 14 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 93 रनों की जोरदार पारी खेली थी। पंड्या ने मैच में 3 विकेट भी झटके थे।

टीम इंडिया यह मैच 76 रन सा हार गई थी।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के आवास 'रामायण' पर चला BMC का बुलडोजर