BCCI की बैठक में सैलरी का मुद्दा उठाएंगे धोनी और कोहली, COA प्रमुख विनोद राय से करेंगे मुलाकात

  |   Updated On : November 28, 2017 11:58 PM
सीओए के मुखिया विनोद राय (फाइल फोटो)

सीओए के मुखिया विनोद राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री जल्द ही बीसीसीआई का काम देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट के जरिए गठित की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय के साथ सैलरी बढ़ाने को लेकर बैठक करेंगे।

इस साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के वेतन को दो गुना कर दिया गया था, लेकिन यह हाल ही में स्टार इंडिया के साथ बड़ा अनुबंध होने के बाद यह अपने वेतन में और वृद्धि चाहते हैं।

बीसीसीआई को स्टार इंडिया से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का प्रसारण करने के लिए 2.5 अरब डालर मिलेंगे। दोनों के बीच यह करार 2018 से 2022 तक का हुआ है।

हालांकि खिलाड़ियों का करार इस साल के सितंबर में पहले ही खत्म हो चुका है और बोर्ड को अभी भी नया करार करना है।

वेतन वृद्धि के अलावा यह तीनों विनोद राय के साथ टीम के व्यस्त कार्यक्रम लो लेकर भी चर्चा करेंगे। यह चर्चा भारत और श्रीलंका के बीच नई दिल्ली में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले हो सकती है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बाद ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं 50 अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा

कोहली ने नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से पहले व्यस्त कार्यक्रम की शिकायत की थी। भारत को श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी-20 सीरीज भी खेलनी है और इसके खत्म होने के चार दिन बाद 28 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है।

राय ने हाली ही में कोहली का समर्थन किया था और कहा था कि उनकी इस बात पर बैठक में चर्चा की जाएगी। कोहली को हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज से आराम दे दिया गया है। उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे।

ये भी पढ़ें: जहीर और सागरिका के रिसेप्शन में 'अंग्रेजी बीट' पर जमकर नाचे विराट-अनुष्का

RELATED TAG: Vinod Rai, Committee Of Administrators, Virat Kohli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो