logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी: भारत के खिलाफ फाइनल के लिए फिट हुए पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर लेकिन खेलने पर संशय

महमूद ने कहा कि देखते हैं कि फाइनल में कौन खेलता है? रईस अच्छे गेंदबाज हैं और उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी प्रतिभा का सबूत देकर दर्शाया है कि वह बड़े मैचों में जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं।

Updated on: 16 Jun 2017, 09:54 PM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी -2017 के पहले सेमीफाइनल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में चोट के कारण नहीं खेल सके मोहम्मद आमिर अब पूरी तरह फिट हैं।

पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शुक्रवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र पूरा किया। उम्मीद की जा रही है कि रविवार को वह भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले के लिए मैदान पर उतर सकते हैं।

द ओवल मैदान पर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

पीठ में दर्द की समस्या के कारण आमिर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के टॉस से ठीक पहले पाकिस्तान की प्लइंग-11 से बाहर हो गए थे।

वेबसाइट 'क्रिकइन्फो' को दिए एक बयान में पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने कहा, 'आमिर ने आज (शुक्रवार) गेंदबाजी की। वह फिट हैं। हमने अभी उन्हें मैदान पर उतारने के बारे में फैसला नहीं किया है।'

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: आमिर सोहेल का आरोप, फिक्स था पाकिस्तान-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला

महमूद ने कहा, 'जब आप फाइनल खेलते हो, तो आपको अपने अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत पड़ती है। आप चाहते हैं कि वे पूरी तरह से फिट रहे हैं और खिताबी मुकाबले में खेलें, लेकिन हमने आमिर से कहा है कि अगर उन्हें स्वयं के खेलने से संबंधित जरा सा भी संदेह है, तो वह हमसे संपर्क करें।'

गेंदबाजी ने कहा कि आमिर को हर कोई टीम के साथ खेलते देखना चाहता है, लेकिन अगर वह स्वयं को फिट महसूस नहीं करते हैं, तो टीम दूसरे विकल्प के बारे में सोचेगी।

यह भी पढ़ें: कोहली ने टीम इंडिया को चेताया, कहा- फाइनल में पाकिस्तान से सावधान रहने की जरुरत

सेमीफाइनल मैच में आमिर के स्थान पर टीम में शामिल किए गए रुमान रईस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 44 रनों पर दो विकेट लिए थे। यह उनका पहला इंटरनेशनल वनडे था।

महमूद ने कहा कि देखते हैं कि फाइनल में कौन खेलता है? रईस अच्छे गेंदबाज हैं और उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी प्रतिभा का सबूत देकर दर्शाया है कि वह बड़े मैचों में जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं। टीम के लिए यह एक अच्छी बात है।

यह भी पढ़ें: 'जिला टॉप लागेलू' गाने पर टीम इंडिया के डांस का वीडियो वायरल, धवन ने कहा- मजा आ गया