logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी: बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा बोले, 'भारत के खिलाफ बिना चिंता के खेलेंगे'

बांग्लादश को गुरुवार को सेमीफाइनल में मौजूदा चैम्पियन भारत का सामना करना है। इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे मैच में बांग्लादेश की किस्मत ने साथ दिया था।

Updated on: 12 Jun 2017, 08:54 PM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा कि भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला उनकी टीम बिना किसी चिंता और दबाव के खेलेगी।

बांग्लादेश अखबार युगांतर के अनुसार मुर्तजा ने अपने परिवार को वापस स्वदेश भेज दिया है। खिलाड़ियों ने भी इस बात को मान लिया था कि उनका सफर चैम्पियंस ट्रॉफी में खत्म हो गया है और इसलिए उन्होंने इंग्लैंड में खरीदारी शुरू कर दी थी। बता दें कि बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

बांग्लादेश के अखबार- युगांतर के मुताबिक मुर्तजा ने कहा, 'किसी को भी यह नहीं मानना चाहिए की हम विजेता बन गए हैं। हमारे खिलाड़ी बिना किसी दबाव के खेलना चाहते हैं। मैं भी बिना किसी चिंता के साथ खुलकर खेलना चाहता हूं। अगर हम ऐसा कर पाए तो हम अच्छा करेंगे।'

यह भी पढ़ें: अनिल कुंबले वेस्टइंडीज दौरे तक टीम इंडिया के कोच बने रहेंगे, COA चीफ विनोद राय ने किया साफ

बांग्लादश को गुरुवार को सेमीफाइनल में मौजूदा चैम्पियन भारत का सामना करना है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे मैच में बांग्लादेश की किस्मत ने साथ दिया था। मैच में पिछड़ी बांग्लादेश को बारिश ने बचा लिया था। बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हुआ था और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला था। वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को हरा दिया था जिसके कारण बांग्लादेश सेमीफाइनल में पहुंची है।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: 1998 से 2013 तक इन टीमों ने जीता खिताब

अगर आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा दिया होता तो बांग्लादेश सेमीफइनल में प्रवेश नहीं कर पाता। यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: आपने देखी मैरी कॉम के अवतार वाली प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर!