BCCI अध्यक्ष ने सीएसी को दिया अल्टीमेटम, कहा- आज शाम तक करो मुख्य कोच का ऐलान

By   |  Updated On : July 11, 2017 04:33 PM
बीसीसीआई प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय (फाइल फोटो)

बीसीसीआई प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बीसीसीआई प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय भारतीय टीम के मुख्य कोच को चुनने के मामले में सीएसी को अल्टीमेट दे चुके है। विनोद राय ने मंगलवार शाम तक मुख्य कोच के नाम का ऐलान करने को कहा है।

इस मामले से जुड़े सूत्रों ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि विनोद राय ने बीसीसीआई से आज मुख्य कोच का नाम बताने को कहा है। उन्होंने बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी और कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी से बातचीत कर मुख्य कोच के नाम का ऐलान करने को कहा है।

सोमवार को देश के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें मुख्य कोच के चयन पर टिकी थीं, लेकिन सीएसी कोच पद के लिए अंतिम फैसला नहीं ले पाई थी। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, गांगुली और लक्ष्मण ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया था कि कोच पद पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका है।

और पढ़ेंः गांगुली ने जताया भरोसा, कहा-विराट की सहमित से होगा कोच का चुनाव

गांगुली ने कहा था कि टीम के कप्तान विराट कोहली से चर्चा करने के बाद कोच पद पर फैसला लिया जाएगा, आने वाले दो-तीन दिनों में इस पर फैसला संभव है। गांगुली ने कहा था, 'हम किसी बात की जल्दी में नहीं है। हम कुछ लोगों से बात करके, जिसमें कप्तान कोहली का नाम भी शामिल है, फिर कोच पद का फैसला लेंगे।'

आपको बता दें कि कोच पद के लिए हुए सीएसी के इंटरव्यू पैनल में पांच में से तीन आवेदकों ने इंटरव्यू में काफी प्रभावित किया है जिसमें सहवाग का नाम सबसे ऊपर है। सहवाग ने इंटरव्यू में 2019 के वर्ल्ड-कप को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए एक कोच के रूप में इस टूर्नामेंट को फोकस के रूप में रखा है।

और पढ़ेंः 'ए जेंटलमैन' के ट्रेलर में देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस का रोमांटिक अंदाज

RELATED TAG: Bcci, Chief Vinod Rai, Announce New Coach Name, Ultimatum To Cac,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो