logo-image

विरुष्का रिसेप्शन: कुंबले ने दी कोहली को बधाई, मैदान का विवाद निजी जिंदगी में नहीं डाल पाई असर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल हाई राइज सेंट रेजिस में हुआ। इसमें बॉलिवुड और खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की।

Updated on: 27 Dec 2017, 06:17 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल हाई राइज सेंट रेजिस में हुआ। इसमें बॉलिवुड और खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की।

मुंबई के द सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, कैटरीना, रणबीर कपूर, एआर रहमान सहित कई नामी हस्तियां मौजूद रही, लेकिन सबसे खास रहा इस पार्टी में टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले का आना।

कुंबले और कोहली के बीच काफी लंबे समय से अनबन की खबरे आ रही थी। अनिल कुंबले ने तो भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा भी यह कहकर दिया था कि कोहली को मेरा स्टाइल ऑफ कोचिंग पसंद नहीं है।

दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली हार के बाद अनिल कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। कुंबले के बिना ही टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हो गई थी। जिसके बाद अनिल कुंबले ने भी ट्वीट करके इसका कारण बताया था, उन्होंने लिखा था कि बीसीसीआई ने उनको बताया कि टीम के कप्तान को उनकी कार्यशैली को लेकर परेशानी थी।

और पढ़ें:विरुष्का रिसेप्शन: शाहरुख, ऐश्वर्या, सचिन, रहमान समेत कई हस्तियों ने बिखेरे जलवे

कुंबले ने ट्विटर पर लिखा था, 'कप्तान को उनकी शैली को लेकर कुछ दिक्कतें हैं और वह नहीं चाहते कि मैं हेड कोच के तौर पर टीम के साथ आगे भी जुड़ा रहूं।'

कहा जाता रहा कि नए कोच के चयन को लेकर भी कोहली की पहली पसंद रवि शास्त्री ही थे। कोहली को कुंबले के 'अनुशासन' से परेशानी थी। मगर कई मौकों पर एक-दूसरे के खिलाफ दबी जुबान बयानबाजी करते दोनों खिलाड़ी निजी ज़िंदगी में सभी बातों को भुलाकर मिले।

और पढ़ें: भारत ने लिया बदला, LoC पार कर मार गिराए 6 पाकिस्तानी जवान